यूपी की टेक्निकल एजुकेशन मंत्री कमल रानी वरुण का कोरोना से निधन, सीएम योगी ने स्थगित किया अयोध्या दौरा…

0
145

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। देश में इस समय कोरोना का कहर बहुत तेजी के साथ आगे बढ़ता जा रहा है। कोरोना ने कई बेकूसर लोगों की जीवन लीला को समाप्त कर दिया। इसी बीच उत्तर प्रदेश राज्य से एक बड़ी खबर आ रही है। जानकारी के अनुसार यूपी की कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरूण की कोरोना से मौत हो गई है।

बता दें कि कमल रानी वरुण यूपी सरकार में टेक्निकल एजुकेशन मंत्री थीं। कमल रानी वरुण कोरोना से संक्रमित थीं और पिछले कई दिनों से लखनऊ के पीजीआई में उनका इलाज चल रहा था। मंत्री कमल रानी वरूण ने रविवार सुबह अंतिम सांसे लीं। बता दें कि उत्तर प्रदेश में किसी मंत्री की कोरोना से यह पहली मौत है। कैबिनेट मंत्री कमल वरूण की मौत की खबर जैसे ही मिली पूरे राज्य में सन्नाटा छा गया। इस दुखद खबर पर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख व्य​क्त किया और उनके निधन पर श्रद्धांजलि दी।

इतना ही नहीं मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने इस दुखद घटना के मध्यनजर आज अयोध्या का दौरा रद्द हो गया है। बता दें कि मुख्यमंत्री भूमि पूजन कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने जा रहे थे। बहरहाल बता दें कि यूपी में कोरोना का ग्राफ बड़ी तेजी के साथ बढ़ रहा है।