‘मूड ऑफ द नेशन’ में हुआ बड़ा खुलासा, अगले पीएम के तौर पर इतनी फीसदी लोगों की पसंद हैं नरेंद्र मोदी, वहीं राहुल गांधी…

0
137

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। 2014 से जब से नरेन्द्र मोदी ने प्रधानमंत्री का पद संभाला है। तब से उनकी लोकप्रियता दिन प्रतिदिन देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बढ़ती जा रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल में ही अयोध्या विवाद, कश्मीर में धारा 370 सहित कई सालों से विवाद में रहे मामलें सुलझे है।

आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दुनिया के ताकतवर प्रधानमंत्रियों में से एक है। बहरहाल बता दें कि जब से मोदी ने प्रधानमंत्री का पद संभाला है, तब से भारत की आर्थिक स्थिति भी काफी बेहतर हुई है। इस बात का खुलासा सर्वे में हुआ। इसी बीच अब चीन के साथ चल रहे ​सीमा विवाद के पीएम मोदी की लोकप्रियता को लेकर एक सर्वे हुआ।

हाल ही में ‘मूड ऑफ द नेशन’ एक सर्वे हुआ। सर्वे में एक बार फिर से कई लोगों ने दुबारा नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री पद के लिए अपनी पहली पसंद बताई। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार लगभग 66 फीसदी लोगों का मानना है कि देश के अलगे प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी ही सबसे ज्यादा लोकप्रिय चेहरा हैं। साथ ही ‘मूड ऑफ द नेशन’ सर्वे के मुताबिक प्रधानमंत्री पद के लिए कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी नरेन्द्र मोदी से काफी पीछे रहे गए। सर्वे में राहुल गांधी को मात्र 8 फीसदी ही लोगों ने पसंद किया। इस मामलें राहुल गांधी दूसरे स्थान पर है।