मुख्यमंत्री गहलोत ने अब कलेक्टरों को दिए सख्त निर्देश कहा…

0
726

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज जिला कलेक्टर सहित आला अधिकारियों के साथ अहम समीक्षा बैठक की। बैठक में मुख्यमंत्री गहलोत ने जिला कलेक्टरों को अहम निर्देश देते हुए कहा कि प्रदेश के जिन जिलों में कोरोना के मरीजों का ग्राफ जिस तेजी के साथ बढ़ रहा है। वहां पर इन्हें काबू पाना बहुत जरूरी है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कलेक्टरों को निर्देश दिए कि ​जहां पर पॉजिटिव केस बढ़ रहे है वहां जिला कलेक्टर सीमित क्षेत्र में लॉकडाउन, रात्रि कर्फ्यू, कन्टेनमेंट सहित अन्य पाबंदियां लगा सकते हैं। साथ ही जहां पर भी लोग कोरोना संबंधी प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ा रहे है, वहां पर लोगों को सख्ती से प्रोटोकॉल का पालन कराने के निर्देश दिए।

साथ ही मुख्यमंत्री गहलोत ने समीक्षा बैठक में बताया कि लोग इस समय कोरोना की गाइडलाइन की सख्ती से पालना नहीं कर रहे है। आर्थिक एवं सामाजिक गतिविधियाें, परिवहन एवं अन्य आवागमन के दौरान लापरवाही के कारण तेजी से मामले बढ़े हैं। बता दें कि राजस्थान में कोरोना के मरीज दिन प्रतिदिन नए रिकॉर्ड बनाते हुए बढ़ रहे है। ऐसे में इन पर काबू पाने के लिए प्रदेश की सरकार उपाय करती हुए नजर आ रही है।