महाराष्ट्र में मंदिरों के पट खोलने को लेकर आंदोलन तेज, राज्यपाल ने कहा आप कब से सेक्युलर हो गये…

0
27

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को ​देखते हुए इन दिनों कई राज्यों के बड़े मंदिरों में जहां पर भीड़ भाड़ अधिक रहते है। वहां फिलहाल मंदिरों के पट दर्शनार्थियों के लिए बंद है। लेकिन इसी बीच महाराष्ट्र में मंदिरों को खोलने को लेकर को आंदोलन शुरू हो गया है।

हाल ही में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने राज्य स्थित सिद्धिविनायक मंदिर के सामने प्रदर्शन किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ आंदोलन करते हुए ‘मदिरा चालू मंदिर बंद’ जैसे नारे लिखे प्लेकार्ड्स का इस्तेमाल किया। उन्होंने मांग की है कि राज्य में श्रद्धालुओं के लिए सभी मंदिरों के कपाट खोले जाएं।

साथ ही महाराष्‍ट्र के गर्वनर भगत सिंह कोश्‍यारी ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर राज्‍य में कोरोना की वजह से बंद पड़े धर्मस्‍थलों को खुलवाने का अनुरोध किया है। राज्‍यपाल ने तंज कसते हुए पूछा है कि क्‍या उद्धव को ईश्‍वर की ओर से कोई चेतावनी मिली है कि धर्मस्‍थलों को दोबारा खोले जाने को टालते रहा जाए या फिर वह सेक्‍युलर हो गए हैं।

बहरहाल बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या सबसे ज्यादा है। रोज रिकॉर्ड तोड़ कोविड19 मरीज सामने आ रहे है। जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 15 लाख के पार पहुंच गई है। वहीं मृतकों ​की संख्या भी चालिस हजार से ज्यादा हो गई है।