रामगढ़ अलवर देश भर में पेट्रोल डीजल में हो रही बेतहाशा वृद्धि के विरोध में देश भर में कांग्रेसी कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधियों ने पेट्रोल पंपों और जिला मुख्यालय पर किया धरना प्रदर्शन।
रामगढ़ में पूर्व विधायक एवं राष्ट्रीय सचिव जुबेर खान के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मनचंदा पेट्रोल पंप पर किया सांकेतिक धरना प्रदर्शन।
बड़ौदा कस्बे में विधायक साफिया जुबेर खान के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया धरना प्रदर्शन।
बड़ौदा में साफिया जुबेर और रामगढ़ में जुबेर खां ने एक नया नारा दिया और कहा कि….
हो रही है महंगाई की मार क्योंकि केंद्र में है मोदी सरकार।
जुबेर खान ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि एक तरफ करो ना कॉल में लोगों के रोजगार चले गए तो दूसरी तरफ केंद्र सरकार ने वैट बढ़ाकर डीजल पेट्रोल में वृद्धि कर गरीब आदमी और आम जनता की कमर तोड़ दी है। हम केंद्र सरकार से मांग करते हैं कि डीजल पेट्रोल वैट घटाकर या समान जीएसटी प्रणाली मिलाकर आम जनता को राहत प्रदान करें इसके लिए देश भर में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा धरना प्रदर्शन किया जा रहा है।

IMG 20210611 145320


जब उनसे पूछा कि राजस्थान में हरियाणा दिल्ली के बनिस्पत अधिक रेट है। इसे राज्य सरकार कम क्यों नहीं कर रही, इस पर जुबेर खान ने कहा कि मैं सन 1990 में राजनीति में आया था और यह अंतर तभी से चला रहे हैं इसके अलावा हरियाणा राजस्थान के बजाय अधिक धनाढ्य राज्य है।

IMG 20210611 145301


धरना प्रदर्शन के दौरान पूर्व प्रधान नसरू खान,पुष्पेंद्र धाबाई, निर्मल जैन,मंडल अध्यक्ष विमल जैन, पार्षद लख्मी सैनी सरपंच रघुवीर सैनी,पूर्व सरपंच अहमद खां, विनोद अरोड़ा, एडवोकेट दिनेश शर्मा पूर्व पंच परमजीत सिंह सहित कांग्रेस पार्टी के अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।