मन की बात: पीएम मोदी की अपील, त्योहारी सीजन में वोकल फोर लोकल को दें प्राथमिकता साथ ही…

0
20

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। रेडियो कार्यक्रम मन की बात के 70वें कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज एक बार फिर देशवासियों को संबोधित किया। मन की बात कार्यक्रम को आकाशवाणी और दूरदर्शन के समूचे नेटवर्क पर प्रसारित किया जा रहा है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 70वें मन की बात कार्यक्रम में देशवासियों को विजयादशमी पर्व की ढ़ेरों शुभकामनाएं दी। पीएम ने कहा कि देश में दशहरा पर्व पर मेलों के साथ कई आकर्षण कार्यक्रम होते है। लेकिन कोरोना के संकट काल में हमें संयम से काम लेना है। मर्यादा में रहना है। इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा है कि दशहरा संकटों पर जीत का भी पर्व है। दशहरा असत्य पर सत्य की जीत का पर्व तो है ही, साथ ही ये त्योहार संकटों पर जीत का भी उत्सव है।

साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि त्योहारी सीजन शुरू हो चुका है। ऐसे में लोग खरीदारी करेंगे, आप खरीदारी के दौरान वोकल फॉर का संदेश जरूर याद रखें और स्थानीय और स्वदेशी सामानों को खरीदें। बाजार से सामान खरीदते समय, हमें स्थानीय उत्पादों को प्राथमिकता देनी है। इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा कि इस बार दिवाली में एक दीया सीमा पर तैनात सैनिक के नाम जलाएं।