मणिकर्णिका टूटने के बाद कंगना ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना, कहा आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा…

0
171

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत के मुंबई को पीओके के बयान के बाद महाराष्ट्र सरकार और कंगना रनौत के बीच जुबानी जंग बढ़ गई है। साथ ही जुबानी जंग के साथ अब ठाकरे सरकार हरकत में आने लगी। हाल ही में बीएमसी ने कंगना के कार्यालय को अवैध बताकर तोड़ दिया।

जिसके बाद कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर पलटवार करते हुये कहा, आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। गौरतलब है कि बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुंबई पुलिस मामले को दबाने की कोशिश कर रही थी। लेकिन सुंशात के परिवार और बॉलीवुड स्टार के सहयोग से ये मामला सीबीआई तक पहुंचा और उसके बाद मामले में नए नए खुलासे होते जा रहे है।

नए नए खुलासे के साथ ही कंगना ने भी मुंबई की ठाकरे पर सवाल उठाए। उसके बाद महाराष्ट्र सरकार और कंगना एक दूसरे पर जुबानी जंग करते नजर आई। इस बीच कंगना के हमले पर जवाबी कार्रवाई करते हुए शिवसेना ने उनके मुंबई स्थित ऑफिस को निशाना बनाया है और कंगना रनौत के मुंबई स्थित ‘मणिकर्णिका फिल्म्ज’ कार्यालय को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने कथित तौर पर अवैध निर्माण बताते हुए तोड़ दिया है।

उसके बाद कंगना भी कहा चुप रहने वाली थी। कंगना ने एक ​वीडियो शेयर करते हुए, उद्धव ठाकरे को ऐसा करने के लिए धन्यवाद भी कहा है। साथ ही कहा कि उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा। यह वक्त का पहिया है, याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता।