Bhilwara।वस्त्र नगरी भीलवाड़ा में कोरोना की तरह से बेकाबू होकर अब आमजन के लिए यमराज बन गया है और कहर ढा रहा है । सवेरे सवेरे कोरोना से शारदा ने जा चुकी है आज सवेरे नगर परिषद सभापति राकेश पाठक ने भी पंचमुखी मोक्ष धाम का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया ।

कोरोनावायरस की दूसरी लहर भीलवाड़ा में कोहराम मचा दिया है और पूरी तरह से बेकाबू हो गया है इससे पॉजिटिव रोगियों की संख्या तेजी से बढ़ रही है तो वहीं दूसरी ओर कोरोना से मरने वालों का सिलसिला भी रफ्तार पकड़ता जा रहा है आज सवेरे सवेरे कोरोना संक्रमण से चार जाने जा चुकी है।
इनमें राजकीय महात्मा गांधी हॉस्पिटल मैं तीन जनों की कोरोना से मौत हो गई तथा बृजेश बांगर मेमोरियल हॉस्पिटल में एक जने की मौत हो चुकी है इन चारों कोरोना से मृत सालों को नगर परिषद द्वारा शुरू की गई वाहन सेवा से मोक्ष धाम तक पहुंचाया गया ।

कोरोना महामारी के विकट समय में नगर परिषद द्वारा कोरोना से मरने वालों के अंतिम यात्रा हेतु वाहन एवं उनके निशुल्क अंतिम संस्कार की व्यवस्था की गयी है। इस बुरे वक्त किसी परिजन को समस्या ना हो इसका ध्यान रखते हुए सभापति राकेश पाठक ने मोक्ष धाम का दौरा किया और आए हुए परिजनो से कुशल क्षेम पूछते हुए वहां के कर्मचारियों को निर्देश दिए कि वह सबका सहयोग करे। संकट के समय में नगर परिषद भीलवाड़ा आमजन की सेवा के लिए प्रतिबद्ध है।