Bhilwara: भीलवाड़ा शहर (Bhilwara City) सहित जिलेभर में कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी कहर कहर बनकर रहने लगी है और इसे यूं कहें तो अतिशयोक्ति नहीं होगी कि अब यह वायरस (Virus) काल बनकर टूट पड़ा है

और जहां पॉजिटिव (Positive) रोगियों की संख्या बढ़ने के साथ ही मौतों का सिलसिला भी शुरू हो गया है शहर में आज कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण से एक शिक्षिका की मौत हो गई ।

शहर के विजय सिंह पथिक नगर आरसी व्यास कॉलोनी में रहने वाली तथा राजकीय माध्यमिक विद्यालय  सुरास मांडल में सेकंड ग्रेड शिक्षिका श्रीमती मीनाक्षी शर्मा 52 पत्नी राकेश जी शर्मा कि आज महात्मा गांधी अस्पताल (Mahatma Gandhi Hospital) में कोरोनावायरस (Corona Virus) के संदिग्ध रोगी के रूप में उपचार के दौरान निधन हो गया।

दिवंगत शिक्षिका के परिजनों के अनुसार शिक्षिका श्रीमती शर्मा के कुछ दिन पहले ही कोविड-19 (Covid 19)लगाया गया था और उसके बाद उनकी बुखार वगैरह होने उन्हें चिकित्सक

को दिखाया गया जिस पर श्रीमती शर्मा का कोरोनो सैंपल लेकर उनको महात्मा गांधी अस्पताल (Mahatma Gandhi Hospital) के कॉविड (Covid) संदिग्ध वार्ड में भर्ती कर लिया गया था लेकिन रात को अचानक ऑक्सीजन की कमी होने पर उनका निधन हो गया।

दिवंगत श्रीमती शर्मा के निकटतम रिश्तेदारों का कहना है कि उनकी अभी कोरोना (Corona) सैंपल की रिपोर्ट आई नहीं थी लेकिन जब ऑक्सीजन की कमी हो गई तब अस्पताल

प्रशासन उन्हें समय पर ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं करा पाया इसलिए उनका निधन हो गया । श्रीमती शर्मा का आज कोविड-19 इनके अनुसार अंतिम दाह संस्कार किया जाएगा।

विदित है की विजय सिंह पथिक नगर में ही रहने वाले गोपाल बाहेती को भी कल कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद भी महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करने से यह कहते हुए मना कर दिया आप का ऑपरेशन लेवल 90 आ रहा है अगर 90 से कम होगा।