भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां का प्रदेश के उपचुनाव के नतीजों पर वक्तव्य

0
192

राजसमंद में कार्यकर्ताओं के परिश्रम से भाजपा ने जीत को बरकरार रखा, कांग्रेस की जीत के मंसूबों को सफल नहीं होने दिया दोनों सीटों पर हार की समीक्षा करेंगे, कमियां दूर करेंगे, पूरे मनोबल और आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ेंगे : डॉ. पतीनों ही उपचुनाव में प्रतिकूल परिस्थितियों में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने परिश्रम किया है, इससे राजसमंद में भाजपा ने अपनी जीत को बरकरार रखा है और कांग्रेस की जीत के मंसूबों को सफल नहीं होने दिया।
हार-जीत राजनीति का एक पहलू है; पहले भी परिणाम हमारे पक्ष या प्रतिकूल आते रहे हैं, जीत हमें और अच्छा काम करने की चुनौती देती है और पराजय सीख देती है। हम दोनों ही विधानसभा में हार की समीक्षा करेंगे, पूरे मनोबल और आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ेंगे और जो कमियां रही हैं उनको दूर करेंगे, संकल्प के साथ जनता की सेवा करते रहेंगे।
सभी मतदाताओं का आभार और तमाम नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को परिश्रम के लिए धन्यवाद। कार्यकर्ताओं से मेरा आग्रह कि स्वयं को संक्रमण से बचाते हुए ‘सेवा ही संगठन’ अभियान के माध्यम से प्रदेशभर में कोरोना पीड़ित परिवारों के लिए सेवा कार्य करते रहें।
राजसमंद से भाजपा प्रत्याशी दीप्ति किरण माहेश्वरी को विजयी होने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। आशा है कि आप आमजन के साथ मिलकर पूरी निष्ठा एवं लगन से कार्य करते हुए राजसमंद के विकास रथ को आगे बढ़ाएंगी।