बॉलीवुड क्वीन कंगना ने अब पीएम मोदी के लिए बोल दिए ये शब्द, चौंक जाओंगे जानकर…

0
48

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत हमेशा अपने बयानों के कारण सुर्खियों में छाई हुई रहती है। कंगना ऐसी स्टार है जो सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि मीडिया के भी बड़े ही बैखोफ जवाब देती हुई नजर आती है। कंगना इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गई है।

बहरहाल इसी बीच कंगना रनौत एक बार फिर से सुर्खियों में छाई हुई है। हाल ही में कंगना ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यों की जमकर प्रशंसा की और पीएम मोदी का जमकर समर्थन किया। बता दें कि हाल ही में कंगना ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। इतना ही उन्होंने पीएम मोदी के साथ वाली इस फोटो के साथ उन्होंने शानदार कैप्श्न भी लिखा। उन्होंने लिखा…यकीनन, धरती के सबसे ताकतवर इंसान और फिर भी इतने नम्र। बहरहाल बता दें कि कंगना रनौत ने इससे पहले भी कई बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जमकर तारीफ कर चुकी है। इतना ही नहीं इससे पहले कंगना ने पीएम मोदी सबसे ताकतवर नेता भी बताया है।

बहरहाल बता दें कि कंगना रनौत की अंतिम फिल्म जस्सी गिल के साथ पंगा में नजर आई थी। फिल्म में कंगना ने एक स्पार्ट पर्सन की भूमिका निभाई थी। जिसमें वो कबड्डी खेलते हुई नजर आई थी। इसी बीच कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो अब वो एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आएगी। इस फिल्म में कंगना पहली बार जासूस की भूमिका में नजर आएगी।