बेंगलुरु आपत्तिजनक पोस्ट पर हिंसा, कांग्रेस विधायक श्रीनिवास मूर्ति के आवास पर भीड़ ने किया हमला…शहर में धारा 144 लागू…

0
489

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में हाल ही कांग्रेस ​विधायक श्रीनिवास मूर्ति के आवास पर भीड़ ने जमकर उत्पाद मचाया और पत्थरबाजी की। जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए और दो लोगों की मौत हो गई। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार भीड़ ने विधायक श्रीनिवास मूर्ति के आवास के साथ ही बेंगलुरु ईस्ट के केजे हाली पुलिस स्टेशन पर भी हमला किया और ये हमला सोशल मीडिया पर डाले गए एक आपत्तिजनक पोस्ट के विरोध में किया गया है।

फिलहाल बेंगलुरु में सीआरपीसी की धारा 144 लागू कर दी गई है और डीजे हल्ली व केजी हल्ली पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया है। साथ ही जानकारी मिल रही है कि बेंगलुरु पुलिस ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट शेयर करने वाले कांग्रेस विधायक श्रीनिवास के भतीजे को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा पुलिस ने अब तक करीब 110 लोगों की गिरफ्तार किया गया है। इसी बीच विधायक श्रीनिवास मूर्ति ने लोगों से शांति की अपील की है।

साथ ही कर्नाटक के गृह मंत्री ने लोगों को शांति बनाए रखने के साथ ही कहा कि मामले की गंभीरता से जांच की जानी चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने अधिकारियों से बात की है, किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है। पुलिस शांति बहाल करने की कोशिश कर रही है।