जयपुर|Mahima Jain:प्रदेश में हर जगह बलात्कार तो कही लूट-पाट जैसी वारदाते रुकने का नाम ही नहीं ले रही है ऐसे मे जनता का प्रतिनिधित्व करने वाले नेता भी पीछे नहीं है बीजेपी के मंडल अध्यक्ष दौलत राम मेघवाल के खिलाफ बोरखेड़ा थाने में एक महिला ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया है। मामले में पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि महिला ने शिकायत की है। जिसमें बताया कि साल 2018 में उसके पास ब्यूटी पार्लर का काम सीखने एक युवती आई थी। उसी के जरिए वह दौलतराम के संपर्क में आई। दौलतराम बीमा करने का काम भी करता है। उसने बीमा करने के नाम पर उससे पहचान बढ़ाई। उसके घर आने जाने लगा।

daulat raam 1639071816

इस दौरान आरोपी ने कोल्डड्रिंक में नशीला प्रदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता को जब होश आया तो आरोपी ने उसे शादी का झांसा दिया। उसे चुप रहने को कहा। इसके बाद आरोपी बार बार उसका शोषण करता रहा। बाद में जब महिला ने शादी के लिए कहा तो वह टालने लग गया। पीड़िता ने पुलिस के पास जाने के चेतावनी दी तो आरोपी ने फ़ोटो वीडियो होने की बात कहकर वायरल करने की धमकी दी।

पीड़िता आरोपी की धमकियों से परेशान हो गई। उसने 7 दिसंबर को एसपी को परिवाद दिया। जिसके आधार पर बोरखेड़ा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

आरोपी ब्लॉक अध्यक्ष है

आरोपी दौलतराम बीजेपी का सक्रिय कार्यकर्ता है। वह पूर्व पार्षद व इस समय भाजपा के बोरखेड़ा का मंडल अध्यक्ष है। महिला का आरोप है कि आरोपी एलआईसी के नाम पर महिलाओं को झांसे में लेकर शिकार बनाता है। पुलिस मामले में जांच कर रही है। आरोपी ने महिला के रुपए भी हड़पे हुए है।