बिहार विधानसभा चुनाव में जीत पक्की करने के लिए अब बीजेपी अध्यक्ष नड्‌डा आज करने जा रहे ये बड़ा काम, जानिए

0
130

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। सुप्रीम कोर्ट ने कल साफ कर दिया है कि बिहार में इस साल के अंत में विधान चुनाव होने की निर्देश दे दिए है। ऐसे में ​इस साल के अंत में बिहार में विधानसभा चुनाव कोरोना काल के बीच ही संपन्न होगें। इसी के साथ बिहार में विधानसभा चुनाव तय होने के बाद भाजपा, कांग्रेस सहित सभी पार्टियां अपनी जीत दर्ज करने के लिए कमर कसती हुई नजर आ रही है।

इसी बीच भारतीय जनता पार्टी बिहार में अपनी जीत पक्की करने के लिए आज से शंखनाद करने जा रही है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा शनिवार को बिहार के सभी 17 लोकसभा सांसदो और चार राज्यसभा सदस्यों जके साथ दिल्ली में बैठक करने जा रहे है। साथ ही जानकारी मिल रही है कि आज शाम होने वाली बैठक की शुरूआत में जेपी नडडा बिहार के प्रभारी और महासचिव भूपेंद्र यादव के साथ मुलाकात करेंगे। साथ ही जानकारी मिल रही है कि बैठक में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, गिरिराज सिंह, नित्यानंद राय, अश्वनी चौबे सहित कई प्रमुख नेता मौजूद रह सकते है।

गौरतलब है कि मौजूदा विधानसभा का कार्यकाल 29 नवंबर को समाप्त हो रहा है। बता दें कि कोविड19 महामारी के बीच में भाजपा लगातार चुनाव की तैयारियां कर रही है। पार्टी में डिजिटल माध्यम से लगातार बैठकों का दौर चल रहा है। ताकि कार्यकर्ताओं को सक्रिय रखा जाए। बता दें कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने पिछले दिनों डिजिटल माध्यम से बिहार भाजपा कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक को संबोधित किया था।