बिग बी ने बताया इन दो लोगों का रहता बेसब्री से इंतजार…

0
423

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों कोरोना पॉजिटिव हैं और नानावटी अस्पताल में भर्ती है। लेकिन बॉलीवुड के शहशांह अपने फैंस को अपनी तबियत को लेकर पल पल की अपटेड देते हुए नजर आ रहे है।

अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है और अपने फैंस को अस्पताल की जानकारी देते हर प्रकार की जानकारी शेयर करते नजर आते है। हाल ही में अमिताभ ने उस बात का जिक्र किया। जिसमें वो बता रहे है कि किसी का बड़ी ​बेसव्री से इंतजार करते है।

जानकारी के अनुसार बिग बी ने लिखा कि, आइसोलेशन क्वारनटीन अकेलापन ये कमरा, मेड‍िकल केयर और कुछ नहीं। दिन में जिस वक्त का सबसे ज्यादा इंजतार रहता है वो है डॉक्टर्स और नर्सेज के विजिट टाइमिंग का। इसके अलावा दवा का इलाज का समय बस इसी का इंतजार रहता है। इसी के साथ अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को ईद-उल-अजहा पर बधाई दी है। साथ ही अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक पोस्ट में स्वास्थ्य कर्मचारियों को भी तारीफ की। बिग बी ने डॉक्टर्स और बाकी स्वास्थ्यकर्मियों को भगवान का फरिश्ता बताया था। बता दें कि अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेटे और अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय और पोती भी कोरोना पॉजिटिव निकली। लेकिन ऐश्वर्या और आराध्या अस्पताल से डिस्चार्ज हो कर अब घर पहुंच गई है।