फिर हुआ रिश्तों का खून, पौते ने दादा को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

0
69

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। राजस्थान के बूंदी जिले में एक बार फिर रिश्तो का खून होने का मामला सामने आया है। यहां मंगलवार रात को एक पोते ने अपने दादा को लाठी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है। जानकारी के मुताबिक करवर थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत मांणी के ग्राम बिशनपुरा में गत रात्रि को आपसी कहासुनी के दौरान पोते ने दादा के लकड़ी की सिर पर दे मारी। इससे रात को ही दादा की मौत हो गई। लेकिन परिवार के लोग बुजुर्ग की मौत को दबाए बैठे रहे। करवर थानाधिकारी बन्ना लाल ने बताया कि बुधवार सुबह सूचना मिली की ग्राम बिशनपुरा में एक बुजुर्ग के ​सिर में चोट लगने के कारण मौत हो गई है। सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता लगा कि यहां एक पोते ने अपने ही दादा की लकड़ी से वारकर हत्या कर दी। आरोपी युवक मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी भगवान ने अपने दादा 60 वर्षीय कालूराम माली के लकड़ियों की दी। जिससे सिर पर भी चोट आयी है, जिसकी गत रात को ही मौत हो गई। लेकिन परिजनों ने इसकी सूचना सुबह पुलिस को दी। घटना रात 9 से 10 के बीच की बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। मामले में अनुसंधान जारी है।

जिले में एक माह के दौरान 3 रिश्तों का कत्ल हुआ है। गौरतलब है कि जिले में हाल ही रिश्तों के खुन होने के एक के बाद एक मामले सामने आ रहे है। करीब एक माह पूर्व सदर थाना क्षेत्र के उमरथुना गांव में 24 अगस्त को पौते ने दादी की 20 हजार रूपये के लिए हत्या कर दी थी। उसके अगले दिन खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया था। इसी प्रकार 19 सितंबर को मामूली कहासुनी में भतीजे ने चाचा को मौत की नींद सुला दिया। अब यह मामला सामने आया है।