फिर पलटा पाकिस्तान अपनी जुबान से, कहा दाऊद इब्राहिम नहीं है पाकिस्तान में!

0
109

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। हाल ही में पडौसी देश पाकिस्तान ने मान लिया था कि 1993 में मुंबई धमाकों का मास्टर माइंड दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान के कराची में ही रह रहा है और इतना ही नहीं उसने कहा कि उसके खिलाफ कार्यवाही भी की गई है। लेकिन अब एक बार फिर पाकिस्तान अपनी जुबान से पलट गया, उसने अब कहा है कि आतंकी संगठन का आका माने जाने वाला दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में नहीं है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार बता दें कि अब पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने इस बाबत एक बयान जारी करके अपने यहां दाऊद इब्राहिम की मौजूदगी की बात को फिर नकार दिया है। विदेश मंत्रालय कह रहा है कि कुछेक मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि हम नए प्रतिबंध लगा रहे हैं। दाऊद इब्राहिम के पाकिस्तान में होने की खबर सभी निराधार और भ्रामक है। इतना ही नहीं ​विदेश मंत्रालय ने इस बात को भी खारिज कर दिया कि पाकिस्तान 88 आकाओं पर नए प्रतिबंध लगा रहा है।

गौरतलब है कि हाल ही में पाकिस्तान ने खुद को फाइनेंशियल एक्शन टास्क फोर्स यानि एफएटीएफ की ब्लैक लिस्ट से बचाने के लिए पाकिस्तान में मौजूद दाऊद इब्राहिम समेत 88 आतंकियों पर कार्रवाई का दिखावा किया और इसी दिखावे से ये तय हो गया कि दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में ही है। वैसे भारत बार-बार ये कहता रहा है कि पाकिस्तान दाऊद को पनाह दिए हुए है लेकिन अब पाकिस्तान का झूठ पकड़ा गया है।