जयपुर|Mahima Jain:राजस्थान मे एक बार फिर कोरोना ने अपना कहर बरपना शुरू कर दिया है लगातार कोरोना के केसेस मे इजाफा हो रहा है ऐसे मे सरकारें अपनी चुनावी रैलियों पर रोक नहीं लगा रही है बजाये इसके लोगो को ज्यादा से ज्यादा रैली में हिस्सा लेने के लिए जनता से अपील कर रही है ,कोरोना के खतरे का हवाला देकर महंगाई के खिलाफ 12 दिसंबर को जयपुर में प्रस्तावित रैली टालने के लिए सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखने वाली कांग्रेस नेता ज्योति खंडेलवाल ने मामले में यू-टर्न ले लिया है। अब ज्योति खंडेलवाल ने वीडियो जारी कर ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों से रैली में आने की अपील की है।

download 5

गुरुवार को कांग्रेस मुख्यालय में रैली की तैयारी बैठक में ज्योति खंडेलवाल की मौजूदगी पर एक नेता ने उनके चिट्‌ठी लिखने पर हंगामा कर दिया था। दरअसल, ​रैली टालने की बात सार्वजनिक करने पर प्रदेश प्रभारी अजय माकन और प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने ज्योति खंडेलवाल से नाराजगी जताते हुए डेमेज कंट्रोल करने को कहा। इसके बाद ज्योति खंडेलवाल ने वीडियो जारी कर ज्यादा से ज्यादा लोगों से रैली में आने की अपील की। प्रदेश मुख्यालय में हुई बैठक के बाद ज्योति खंडेलवाल ने यह वीडियो जारी किया है।

वीडियो जारी किया

ज्योति खंडेलवाल ने वीडियो जारी कर कहा- महंगाई के खिलाफ होने वाली रैली से हमें केंद्र सरकार को चेताना है। महंगाई से आज महिलाएं सबसे ज्यादा परेशान हैं, इसलिए 12 दिसंबर की रैली में महिलाओं को ज्यादा से ज्यादा संख्या में आना चाहिए। जैसा मुख्यमंत्री ने कहा है कि जयपुर की रैली एनडीए सरकार के पतन की शुरुआत है, सभी की भागीदारी से हम महंगाई से लड़ पाएंगे। प्रियंका गांधी ने नारा दिया है ​ लड़की हूं, लड़ सकती हूं, इस नारे को कामयाब करना है।

सियासी हलको में चर्चा है कि भले ही पूर्व मेयर ज्याेति खंडेलवाल ने वीडियो जारी कर डेमेज कंट्रोल की कोशिश की है लेकिन, सोनिया गांधी को चिट्‌ठी लिखने को विरोधी धड़ा आगे भी मुद्दा बनाएगा।