पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 76वीं जयंति पर पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि, पुत्र राहुल गांधी ने लिखा भावुक संदेश…

0
138

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। देशभर में आज पूर्व स्वर्गीय प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 76वीं जयंति मनाई जा रही है। इस दौरान देश के कई हिस्सों में कांग्रेस मुख्यालयों पर कार्यकत्ताओं द्वारा श्रद्धांजलि अर्पित कर उन्हें याद किया जा रहा है। पूर्व प्रधानमंत्री की जयंति पर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। पीएम मोदी ने ट्वीट किया, पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जी की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि।

इसके अलावा स्वर्गीय पीएम राजीव गांधी के बेटे और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी अपने पिता को श्रद्धांजलि और पुष्प अर्पित कर याद किया। साथ ही इस दौरान राहुल गांधी ने ट्वीट भी किया और बताया कि, राजीव गांधी एक गजब के द्रष्टा और अपने वक्त से बहुत आगे के व्यक्ति थे। लेकिन इन सबसे परे वो एक दयालु और प्रेम से ओत-प्रोत इंसान थे। मैं उन्हें अपने पिता के रूप में पाकर खुद को बहुत भाग्यशाली और गौरवान्वित महसूस करता हूं। हम उन्हें आज और हर दिन याद करते हैं। पीएम मोदी और राहुल गांधी के अलावा कई और राजनीति हस्तियों ने पूर्व प्रधानमंत्री को श्रद्धा सुमन श्रद्धांजलि अर्पित कर याद किया।

प्रदेश की राजधानी जयपुर में भी पीसीसी कार्यालय में भी ​मुख्य सचेतक महेश जोशी, शिक्षामंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा, सचिन पायलट सहित कार्यकत्ताओं ने पूर्व पीएम राजीव गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित कर नमन किया। बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंति को कांग्रेस पार्टी सद्भावना दिवस के रूप में मनाती है।