पीएम मोदी के बाद अब वायरल हुआ रुक्षमणि कुमारी का प्रकृति प्रेम

0
109

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। इस समय सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का प्रकृति प्रेम काफी वायरल हो रहा है। वायरल ​वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्रीय पक्षी मोर को दाना खिलाते हुए नजर आ रहे है। पीएम मोदी का प्रकृति के प्रति प्रेम का ये विडियो देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी पसंद किया जा रहा है।

बहरहाल इसी बीच पीएम मोदी के प्रकृति प्रेम के बाद अब प्रदेश कांग्रेस की सदस्य और राजघराने की रूक्षमणि कुमारी का भी प्रकृति प्रेम सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि हाल ही में जयपुर के चौमूं ठिकाने की पूर्व रॉयल फैमिली की सदस्य रुक्षमणि कुमारी का राष्ट्रीय पक्षी मोर को दाना खिलाते हुए फोटो वायरल हो रहा है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। रूक्षमणि कुमारी ने मोर को दाना खिलाते हुए फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

बता दें कि रूक्षमणि कुमारी चौमूं ठिकाने की पूर्व रॉयल फैमिली की नाथावत कच्छावा वंश की बहू है। रूक्षमणि कुमारी अक्सर सोशल कार्यो में बढ़चढ़ कर भाग लेती है। साथ ही रूक्षमणि बच्चों और महिलाओं के लिए सोशल वर्क करती नजर आती है और एनजीओ का संचालन भी करती है। साथ ही गरीब और बेसहारा परिवारों की मदद के लिए हमेशा आगे रहती है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार राजकुमारी रूक्षमणि के एनजीओ ने अब तक हजारों गरीब स्कूली बच्चों को जूते पहनाए है। बता दें कि रूक्षमणि सोशल वर्क के साथ पिछले लंबे समय से राजनीतिक कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेती नजर आती है।