पीएम मोदी आज से शुरू करने जा रहे है ये ‘जन आंदोलन’…

0
208

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। देश में इस समय कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बड़ी तेजी के साथ आगे बढ़ती जा रही है। जिसके लिए देश की सरकार और राज्य की सरकारें मिलकर इसका सफाया करने में लगी है। हालांकि कई राज्यों में इस खतरनाक महामारी पर काबू पा लिया गया है और रिकवरी रेट भी अब तेजी से बढ़ रही है। जो एक सुखद खबर है।

बहरहाल इसी बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शीत ऋतु, बड़े त्योहारों को देखते हुए आज कोरोना के खिलाफ एक जन आंदोलन शुरू करने जा रहे है। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार पीएम मोदी कोरोना संक्रमण से खुद और परिवार को बचाने के लिए आम लोगों को शपथ दिलाएंगे।

गौरतलब है कि हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, आइए, कोरोना से लड़ने के लिए एकजुट हों। हमेशा याद रखें: मास्क जरूर पहनें। हाथ साफ करते रहें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। ‘दो गज की दूरी’ रखें। बहरहाल बता दें कि अभी कोरोना को लेकर कोई भी वैक्सीन नहीं आई है। इसलिए जितना हो सके अपनी सुरक्षा स्वयं करे, मास्क का प्रयोग मुख्य रूप करे। जितना हो सके भीड़ भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचे।