पीएम के लिए 8400 करोड़ का जहाज और जवानों के लिए नॉन बुलेटप्रूफ ट्रक: राहुल गांधी

0
150

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वायनाड सांसद राहुल गांधी ऐसा कोई भी मौका नहीं छोड़ते जिसमें वो केन्द्र की मोदी सरकार को आड़े हाथों लेना नहीं चुके। इसी बीच बता दें कि हाल ही में राहुल गांधी ने एक बार फिर एक विडियो शेयर कर पीएम मोदी पर हल्ला बोला।

जानकारी के मुताबिक एक वीडियो साझा कर सैनिकों के लिए नॉन- बुलेट प्रूफ गाड़ियां तथा अपने लिए यानि पीएम मोदी महंगा जहाज खरीदने का आरोप लगाते हुए नजर आ रहे है। सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए राहुल गांधी ने पूछा है कि ये कहां का न्याय है कि पीएम के लिए 8400 करोड़ रुपये खर्च कर आलीशान हवाई जहाज मंगाया जाय और जवानों को बिना बुलेट प्रूफ ट्रकों में शहीद होने भेज दिया जाए।

इस वीडियो में कथित तौर पर एक ट्रक के भीतर बैठे कुछ जवान आपस में बात कर रहे हैं। उनसे में एक कहता है कि ‘नॉन बुलेटप्रूफ गाड़ी में भेजकर हमारी जान से खिलवाड़ किया जा रहा है। इस पर उन्होंने ट्वीट किया कि हमारे जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ़ ट्रकों में शहीद होने भेजा जा रहा है और प्रधानमंत्री के लिए 8400 करोड़ के हवाई जहाज़! क्या यह न्याय है?” गौरतलब है कि इससे पहले राहुल गांधी ने कृषि विधेयक पर मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया था।