पीएम के घर के बाहर धरना देना पड़ा तो वहां भी धरना देंगे: सीएम गहलोत

0
197

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। राजस्थान में इन दिनों सियासी राजनीति देखने को मिल रही है। प्रदेश की सरकार इन दिनों जयपुर स्थित फाइव स्‍टार होटल फेयरमॉन्‍ट होटल में बैठी हुई नजर आ रही है। हाल ही में हाईकोर्ट का फैसला पायलट खेमे की ओर जाने से गहलोत सरकार की मुसिबतें बढ़ गई। ऐसे में गहलोत सरकार ने बीते कल राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की।

बहरहाल बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में आज होटल फेयरमॉन्ट होटल में विधायक दल की बैठक हुई। विधायक दल की बैठक में सीएम गहलोत ने कहा कि अगर हमें राष्ट्रपति भवन जाना पड़ेगा तो हम वहां भी जाएंगे, पीएम के घर के बाहर धरना देना पड़ा तो वहां भी धरना देंगे। इसके अलावा इस बैठक में सभी कांग्रेसी विधायकों ने सीएम गहलोत की अध्यक्षता में प्रजातंत्र के लिए लड़ाई लड़ने का भी संकल्प लिया। बैठक में सीएम गहलोत के अलावा प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, सुरजेवाला और अविनाश पाड़े भी मौजूद रहे।

साथ ही जानकारी मिल रही है कि मुख्यमंत्री अपनी टीम के साथ आज एक बार फिर से राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात करने जा रहे है। इस दौरान सीएम राज्यपाल से विधानसभा का सत्र बुलाने के लिए एक बार फिर से संशोधित प्रस्ताव दे सकते है।