परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने किया अस्पतालों का दौरा, मरीजों से पूछी समस्या…

0
458

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। इस समय प्रदेश की सरकार जहां जैसलमेर की होटल सूर्यागढ़ में आराम फरमा रही है। वहीं प्रदेश के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने हाल ही में अस्पतालों का दौरा कर मरीजों से बातचीत कर स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान मंत्री खाचरिचास ने आम लोगों से बात की और अस्पताल के निरिक्षण के दौरान उन्होंने प्रशासन को जरुरी निर्देश भी दिए।

बता दें कि मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने आज कांवटिया अस्पताल, जनाना हॉस्पिटल चांदपोल अस्पताल का ​दौरा किया। मंत्री प्रताप सिंह के अस्पताल पहुंचते ही अस्पताल की चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर पुष्पा नागर सहित अस्पताल के कई अधिकारियों ने परिवहन मंत्री को गुलदस्ता भेंट कर उनका स्वागत एवं अभिनंदन किया। इसके बाद मंत्री ने अस्पताल के विभिन्न वार्डों में जाकर मरीजों से संवाद किया एवं उनके सामने आ रही समस्याओं के निराकरण हेतु डॉक्टर पुष्पा नागर को निर्देश प्रदान किए।

साथ ही इस दौरान अस्पताल प्रशासन ने मंत्री खाचरियावास को अस्पताल में महिला नर्सेज कर्मचारियों के लिए अलग से चेंजिंग रूम एवं शौचालय की व्यवस्था हेतु आग्रह किया। इसके साथ ही उन्होंने कोरोना संकटकाल में राज्य सरकार की ओर से घोषित प्रोत्साहन राशि किसी भी कार्मिक को नहीं मिलने की बात कही और उनको शीघ्र प्रोत्साहन राशि दिलाने का आग्रह किया।