जयपुर|Deepika Jangir: केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा ‘तेनी’ बुधवार को एक नए विवाद में उतरे, जब वह कथित तौर पर गाली-गलौज करते हुए और एक पत्रकार पर झपटने का प्रयास करते हुए कैमरे में कैद हो गए, जिसने उनसे उनके बेटे आशीष मिश्रा के खिलाफ लगाए गए अतिरिक्त आरोपों के बारे में पूछा, जो कि हत्या के एक आरोपी थे। अक्टूबर में लखीमपुर खीरी में चार किसान और एक पत्रकार की मौत हो गयी थी।

ओएल में एक बच्चों के अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने के बाद मंत्री पत्रकारों को मीडिया बाइट दे रहे थे, जब एक पत्रकार नवीन अवस्थी ने उनसे पूछा, “मंत्रीजी, आपके बेटे के खिलाफ जोड़े गए नए आरोपों के बारे में आपका क्या कहना है?”खीरी के सांसद अजय मिश्रा, जो तब तक शांति से सवालों का जवाब दे रहे थे, अचानक अपना आपा खो बैठे और रिपोर्टर से “बेवकूफ सवाल” नहीं पूछने के लिए कहा।उन्होंने कहा “ऐसा है, बेवकूफी के सवाल मत करा करो। दिमाग खराब है क्या बे देखो, बेवकूफी भरे सवाल मत पूछो। क्या तुम पागल हो या क्या], ”

मंत्री ने पत्रकार बिरादरी को अपशब्दों के साथ गाली दी और उन्हें “चोर” (चोर) के रूप में संदर्भित किया और एक अन्य रिपोर्टर का फोन छीनने की कोशिश की। उन्होंने रिपोर्टर से बातचीत को रिकॉर्ड करना बंद करने के लिए भी कहा और आक्रामक रूप से बताया कि तिकोनिया मामले में चार्जशीट दायर की जानी बाकी है, जिसमें उनका बेटा आशीष, जो वर्तमान में जेल में बंद है, मुख्य आरोपी है।