देश में पिछले 24 घंटे में टूटा कोरोना पॉजिटिव का रिकॉर्ड, 764 मौतों के साथ ही…

0
475

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। पूरी दुनिया के साथ साथ देश में इस समय कोरोना का संकट बड़ी तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है। दिन प्रतिदिन कोरोना पॉजिटिव के मामलों की संख्या नए रिकॉर्ड बनाते हुए नजर आ रहे है। इसी बीच कोरोना के बढ़ते मामलों ने रिकॉर्ड तोड़ दिया।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार देश में पिछले 24 घंटे में लगभग 57,117 नए मामले सामने आए हैं और 764 लोगों की मौत हुई है। ऐसे में अब देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 16 लाख के पार पहुंच गई है। साथ ही देश में कोरोना पॉजिटिव से लगभग 36 हजार से ज्यादा लोगों ने जान गंवा दी है। वहीं, अच्छी बात यह है कि संक्रमण से स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या भी करीब 11 लाख के पास पहुंच गई है। बता दें कि इन दिनों देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जांचों में तेजी आई है। राजस्थान में भी कोरोना पॉजिटिव के मामलें 40

देश के महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले बढ़ते नजर आ रहे है। लेकिन महाराष्ट्र सरकार इन पर काबू पाने के लिए हरसंभव प्रयास करती हुई नजर आ रही है। बता दें कि देश की केन्द्र सरकार भी कोरोना पर काबू पाने के लिए हर प्रयासों के साथ साथ लोगों को इसके प्रति जागरूक करती नजर आ रही है।