दिल्ली में कोरोना कहर के बीच सीएम केजरीवाल आज करने जा रहे ये काम…

0
109

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से कोरोना को प्रकोप बढ़ता नजर आ रहा है। केजरीवाल सरकार लेकिन इस पर काबू पाने के लिए हर संभव प्रयास करती हुई नजर आ रही है। वह लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करती नजर आ रही है।

इसी बीच हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरु तेग बहादुर अस्पताल का दौरा किया और कोरोना वायरस के मामलों में हो रही वृद्धि के मद्देनजर तैयारियों तथा सुविधाओं का जायजा लिया और इस दौरान उन्होंने कहा कि जल्द ही अस्पतालों में 1400 आईसीयू बेड्स बढ़ाए जाएंगे। ताकि कोविड संक्रमित मरीजों को कोई परेशानी न हो।

साथ ही बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण बढ़ने से दिल्ली में बाजार फिर से बंद करने की तैयारी चल रही है। इस पर भी सीएम केजरीवाल ने कहा कि, अभी हम कोई बाजार बंद नहीं कर रहे हैं। बहरहाल बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए केजरीवाल सरकार गुरूवार को यानि आज सुबह सभी पार्टियों की एक बैठक बुलाई है। इस मीटिंग में सीएम केजरीवाल दिल्ली में कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण पर काबू पाने के लिए कड़े कदम उठाने को लेकर पार्टी नेताओं से चर्चा कर सकते हैं। साथ ही दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामलों पर अंकुश लगाने के लिए राज्य सरकार के साथ अब केंद्र ने भी कदम उठाने शुरू कर दिए हैं।