थाने पहुंचे ग्रामीणों ने चुनावी रंजिश को लेकर मारपीट करने का लगाया आरोप

0
20

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। क्षेत्र के गांव खेड़ी निवासी बलवीर पुत्र जयराम जाति मीणा ने स्थानीय थाने में अपने पुत्र के साथ गांव के ही कुछ लोगों के द्वारा रास्ते में घेर कर मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया गया है। थाना अधिकारी मनोहर लाल मीणा ने बताया कि बलवीर पुत्र जयराम निवासी खेड़ी ने अपनी रिपोर्ट के माध्यम से बताया कि मेरा पुत्र शेर सिंह मीणा अपनी मोटरसाइकिल से मेरेड़ा की तरफ से अपने घर खेड़ी आ रहा था। जैसे ही वह सरकारी स्कूल के सामने आम रास्ते में पहुंचा तो वहां पूर्व से ही घात लगा कर बैठे आरोपी बलराम, छोटू पुत्रान शिवराम, लाला पुत्र रामहरी, हेमंत पुत्र जम्मूराम, अवतार पुत्र जलसिंह, राहुल पुत्र रामप्रसाद, जितेंद्र पुत्र रामहरी सभी जाति मीणा निवासी खेड़ी ने प्रार्थी के पुत्र शेरसिंह को चारों तरफ से घेर कर सभी आरोपियों ने जान से मारने की नियत से लाठी डंडों व सरियों से जमकर मारपीट की गई। जिससे मेरे पुत्र के शरीर में जगह जगह चोटें आई। प्रार्थी का पुत्र काफी चीखा चिल्लाया तो उसकी आवाज सुनकर में स्वयं, सुनील, रामेश्वर, मस्तराम एवं अन्य व्यक्तियों ने जाकर मुश्किल से बीच बचाकर मेरे पुत्र को घायल अवस्था में टोडाभीम अस्पताल लेकर गए। मेरे पुत्र की हालत ज्यादा खराब होने के कारण उसको सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका उपचार किया जा रहा है।

थाने पहुचे सरपंच सहित दर्जनों ग्रामीणों ने चुनावी रंजिश के चलते मारपीट का लगाया आरोप : गांव खेड़ी निवासी शेरसिंह मीना के साथ हुई मारपीट की सूचना पर थाने पर पहुंचे नवनिर्वाचित सरपंच लखन मीना सहित दर्जनों ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पूर्व सरपंच के परिजनों के द्वारा चुनावी रंजिश को लेकर शेरसिंह के साथ मारपीट की गई।

ग्रामीणों ने पुलिस पर लगाये पक्षपात करने के आरोप : थाने पहुंचे ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस पर पीड़ित के साथ हुई मारपीट की घटना में कार्यवाही करने में भेदभाव बरतने का आरोप लगाया गया।