थानागाजी गैंगरेप मामला: चार दोषियों को उम्र कैद की सजा, पांचवे को 5 साल जेल साथ ही…

0
23

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। प्रदेश के अलवर के थानागाजी गैंगरेप मामले में आज अदालत ने बड़ा एवं अहम फैसला सुनाया। जानकारी के अनुसार जज बृजेश कुमार ने चार दोषियों को उम्र कैद की सजा व एक ​दोषी को पांच सला की सजा सुनाई गई हैं। इतना ही नहीं अदालत ने दोषियों को कारावास के अलावा 1-1 लाख आर्थिक दंड भी लगाया गया।

बता दें कि 26 अप्रैल 2019 को एक दलित पति-पत्नी अलवर थानागाजी रोड़ पर मोटरसाइकिल से थानागाजी की ओर जा रहे थे। तभी सुनसान रास्ते में आरोपियों ने पीड़ित परिवार की मोटरसाइकिल रुकवा दी और पीड़िता को खींचकर एकांतस्थान में ले गए। बाद में पांच दरिंदों ने उनके साथ गैंगरेप किया, इस दौरान बदमाशों ने वीडियो भी बनाए। घटना के दौरान बदमाशों ने पीड़िता के पति को उसके सामने ही बांध रखा था और उसके सामने बलात्कार किया।

साथ ही जब बताया जाता है के पीड़ित थाने गए थे, लेकिन पुलिस ने चुनाव में व्यस्त होने की बात कहकर मुकदमा नहीं लिखा। बाद में घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ा और उसके बाद 2 मई 2019 को थानागाजी थाने में दर्ज हुआ था। गौरतलब है कि इस घटना के सामने आने के बाद राजस्थान सरकार ने डीएसपी, एसीपी सहित कई पुलिस अधिकारियों को हटा दिया था। अफसरों पर आरोप है कि जब पीड़िता केस दर्ज कराने के लिए थाने आई तो पुलिस अधिकारियों ने एफआईआर दर्ज नहीं की।