थलाइवी के लिए कंगना ने कर डाला ये काम…

0
37

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड की क्वीन के नाम से मशहूर कंगना रनौत अपने बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है। साथ ही कंगना अपनी फिल्मों में शानदार अदाकारी के लिए भी हमेशा बॉलीवुड गलियारों में धूम मचाती हुई नजर आती है। इसी बीच बता दें कंगना इ​न दिनों अपनी अपकमिंग मूवी थलाइवी को लेकर चर्चा में है।

जानकारी मिल रही है कि इस फिल्म के लिए कंगना ने अपना करीब 20 किलोग्राम वजन बढ़ाया है। इस बात की जानकारी कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने लिखा कि, थलाइवी के लिए मैंने 20 किलो वजन बढ़ाया था। अब जबकि हम इसे कंप्लीट करने के करीब पहुंच गए हैं तो अपना पहले वाला साइज, फुर्तीलापन, मेटाबोलिज्म और फ्लेक्सिब्लिटी पाने जरूरत है। जल्दी जागना और फिर जॉगिंग/ वॉक पर जाना। कौन-कौन मेरे साथ है?”

गौरतलब है कि फिल्म ‘थलाइवी’ तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और अभिनेत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है, जिसमें कंगना जयललिता की मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म के लिये उन्होंने अपना वजन बढ़ाया था, जिससे वह थलाइवी के किरदार में फिट बैठ सकें। गौरतलब है कि पहले यह फिल्म जून में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते इसकी शूटिंग पूरी नहीं हो पाई।