…तो इस कारण अक्षय कुमार पीते थे गो मूत्र, यहां किया खुलासा

0
173

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ऐसे स्टार है जिनकी हर साल दो या तीन फिल्में 100 करोड़ से अधिक का कारोबार करती है। इसलिए इस समय देखा जाए तो अक्षय कुमार बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार है। बहरहाल बता दें कि अक्षय अपनी कमाई के साथ साथ अपनी फीट बॉडी और खाने पीने और अपनी शानदार दिनचर्या के कारण भी सुर्खियों में छाए रहते है।

बहरहाल इसी बीच बता दें कि अक्षय कुमार अब जल्द ही ‘इनटू द वाइल्ड’ शो में बेयर ग्रिल्स के साथ जल्द ही नजर आने वाले हैं। इसी बीच हाल ही में अक्षय ने ग्रिल्स के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन में भाग लिया। इस दौरान अक्षय कुमार ने कई सवालों के जवाब देने के साथ ही कई बड़े खुलासे किए।

इस लाइव चैट में अक्षय कुमार के साथ हुमा कुरैशी भी बेयर ग्रिल्स के साथ बात करती नजर आई। इसी बीच हुमा कुरैशी ने शो के प्रोमो में दिखाए गए ‘हाथी पाव चाय’ के बारे में पूछा तो अक्षय ने बताया कि ये उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है। क्योंकि वो हर रोज़ गो मूत्र पीते हैं। अक्षय ने बताया, आयुर्वेदिक कारणों की वजह से वह प्रतिदिन गोमूत्र पीते है, इसलिए यह उनके लिए बिल्कुल भी कठिन नहीं था। अक्षय की इस बात को लेकर बीयर ने कहा कि आप ही हैं जो गाय के मूत्र पीने को आसान चीज कह रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में ​’इनटू द वाइल्ड’ का प्रोमो जारी हुआ। जिसमें अक्षय कुमार नजर आ रहे। फैंस इस प्रोमो को काफी पंसद कर रहे है। गौरतलब है कि ‘इन टू द वाइल्ड’ का यह एपिसोड 11 सितंबर को रात 8 बजे डिस्कवरी प्लस पर प्रसारित होगा और 14 सितंबर को डिस्कवरी चैनल पर रात 8 बजे टेलिकास्ट किया जाएगा। अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो बेल बॉटम की शूटिंग में व्यस्त है। जल्द ही नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय के साथ हुमा कुरैशी नजर आएगी। इसके अलावा उनकी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। साथ ही अक्षय, कटरीना कैफ के साथ फिल्म सूर्यवंशी में भी नजर आएंगे।