जयपुर|Mahima Jain:ओवरस्पीडिंग की वजह से सड़क दुर्घटनाये लगातार बढ़ती जा रही है राजसमंद जिले के भीम थाना क्षेत्र में बुधवार को ट्रेलर और ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि ट्रेलर और ट्रक की केबिन पूरी तरह पिचक गई। ट्रेलर में बैठा ड्राइवर, उसका एक साथी और ट्रक का ड्राइवर केबिन में फंस गया। हादसे में ट्रेलर में बैठे एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि ट्रक ड्राइवर और 1 अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को भीम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उनको गंभीर हालत में ब्यावर रेफर कर दिया। पुलिस मृतक की शिनाख्त करने में जुटी है।

download 13

भीम थाने के सब इंस्पेक्टर नरेंद्र सिंह झाला ने बताया कि सुबह राजसमंद से उदयपुर की तरफ जा रहे ट्रेलर और अजमेर से राजसमंद की तरफ जा रहे ट्रक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर के कारण ट्रक और ट्रेलर की केबिन क्षतिग्रस्त हो गई और ट्रेलर में बैठे ड्राइवर और उसका साथी, ट्रक ड्राइवर केबिन में ही फंस गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बाहर निकाला। हादसे में ट्रेलर में बैठे एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। दो गंभीर घायलों को भीम अस्पताल पहुंचाया, जहां से उनको ब्यावर अस्पताल रेफर कर दिए।

नरेंद्र सिंह झाला ने बताया कि मृतक का शव भीम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतक की शिनाख्त के लिए कोशिश की जा रही है। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त ट्रेलर और ट्रक को क्रेन की मदद से हाईवे के साइड में करवाया और ट्रैफिक चालू करवाया। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। ट्रक में बांस और ट्रेलर में एल्यूमीनियम भरा था।