जयपुर के भांकराटा इलाके में देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। तेज रफ्तार लक्जरी कार आगे चल रहे एक ट्रेलर से टकरा गई। इससे कार के सारे अस्तिपंचार उड़ गए। इसमें सवार कार चला रहे युवक सहित तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि पीछे बैठा चौथा युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रेलर में घुसी कार को बाहर निकलवाया। इसके बाद दोनों वाहनों को सड़क से हटवाया।

IMG 20210618 123331

भांकरोटा थानाप्रभारी मुकेश चौधरी के मुताबिक गुरुवार देर रात डेढ़ बजे हादसा जयपुर अजमेर हाईवे पर डीपीएस स्कूल के सामने हुआ। हादसे में मरने वालों युवकों की पहचान पंकज निहालवानी, सुमित, बाबू खां के रुप में हुई है। जबकि घायल हुए युवक की पहचान कीरत स्वामी के रूप में हुई है। इनमें मृतक पंकज निहालवानी भाजपा का कार्यकर्ता था।
बताया जा रहा है कि रात डेढ़ बजे चारों युवक अजमेर की तरफ से जयपुर आ रहे थे। कार की रफ्तार काफी तेज थी। तभी हाईवे पर डीपीएस स्कूल के सामने आगे चल रहे एक ट्रेलर में कार पीछे से टकरा कर घुस गई। हादसे में तीन युवकों की घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। कार खून से लाल हो गई। सूचना मिलने भांकरोटा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद शवों को मोर्चरी पहुंचाया गया।