जयपुर पुलिस की सटोरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, दो हवाला व्यापारियों से जब्त किए 4.19 करोड़ रुपए साथ ही…

0
16

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। इन दिनों यूएई में आईपीएल का 13वां सीजन खेला जा रहा है। आईपीएल 2020 अब अपनी चरम सीमा पर पहुंच गया है। इन दिनों टीमें आगे का रास्ता साफ करने में जुटी और हर मैच को जीतने के लिए मैदान में पूरी कोशिश करती नजर आ रही है। बहरहाल इसी बीच आईपीएल सट्टे को लेकर जयपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हा​थ लगी है।

जानकारी के अनुसान पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ने हाल ही में किशनपोल बाजार में स्थित एक कॉम्पलेक्स में दो मशीनों से नोट गिनते मिले चार जनों को गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान सट्टे बाजों के कब्जे से पुलिस ने करीब 4.19 करोड़ रुपए व 8 से ज्यादा मोबाइल जब्त किए गए है। इसी के साथ राजधानी में क्रिकेट सटाेरियों से अब तक की सबसे बड़ी कैश बरामदगी हुई है।

एसीपी मेघ चंद मीणा ने बताया कि राजकोट निवासी रणधीर सिंह और अजमेर, किशनगढ़ निवासी कृपाल सिंह रिश्तेदार हैं। दो अन्य आरोपियों में भांकरोटा निवासी टोडरमल राठौड़ व झुंझुनूं के मुकुन्दगढ़ निवासी ईश्वर सिंह शामिल है। रणधीर और कृपाल से बरामद किए गए मोबाइलों की जांच की तो सामने आया कि दोनों बड़े स्तर के सटोरियों से जुड़े हैं। दोनों के मोबाइल में एक वेबसाइट के जरिए सट्टे की आईडी चल रही थी। किशनपोल बाजार स्थित आकड़ भवन में ऑफिस बनाकर हवाले का काम करते है।