जयपुर: कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण अब झोटवाड़ा बाजार बंद होगा शाम 7:30 बजे

0
135

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। देश के साथ साथ राजस्थान राज्य में कोरोना का ग्राफ बड़ी तेजी के साथ आगे बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की रफ्तार नए रिकॉर्ड के साथ प्रतिदिन आगे बढ़ रही है। इसी बीच प्रदेश में आज सुबह जानकारी के अनुसार करीब 600 से ज्यादा नए कोरोना मरीज सामने आएं।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार सबसे ज्यादा नए केस जयपुर से 122 सामने आए। जयपुर के बाद जोधपुर 113 में सबसे ज्यादा नए ​कोविड19 मरीज सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 75303 पहुंच गया है। वहीं, आज सुबह 6 मौत दर्ज हुई है। इसके साथ ही प्रदेश में अब तक 998 कुल कोविड पॉजिटिव मरीजों की मौत हुई है। इनमें जयपुर में सबसे ज्यादा 266 मरीजों की मौत हुई।

प्रदेश की राजधानी जयपुर में भी कोविड19 मरीजों की संख्या बड़ी तेजी के साथ आगे बढ़ती जा रही है। जयपुर का झोटवाड़ा क्षेत्र अब कोविड19 का नया हॉटस्पाट बनता जा रहा है। झोटवाड़ में पिछले कुछ दिनों से ज्यादा से ज्यादा कोविड19 के नए मरीज सामने आ रहे है। झोटवाड़ा में बढ़ते कोविड19 की संख्या देखते हुए प्रशासन ने व्यापारियों को शाम को जल्दी बाजार बंद करने के निर्देश दिए हैं। ऐसे में झोटवाड़ा बाजार अब नए निर्देश आने तक शाम 7:30 बजे तक ही खोला जाएगा।