चेन्नई की लगातार दूसरी हार, दिल्ली ने रौंदा 44 रनों से…धोनी ने दिए संकेत अगले मैच में…

0
139

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल के 13वें सीजन का 7वां मैच दुबई के अन्तरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला गया। आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नै सुपर किंग्स को लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। पहले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद टीम को राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार मिली। दिल्ली ने सीएसके को इस मुकाबले में 44 रनों से मात दी। इसी के साथ दिल्ली ने इस सीजन की लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का ​फैसला किया। टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करनी उतरी दिल्ली ने निर्धारित 20 ओवर में 176 रन का लक्ष्य खड़ा किया।जवाब में उतरी चेन्नई 7 विकेट पर 131 रन ही बना पाई और 44 रन से हार गई। इस का मैच का हीरो दिल्ली का ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शा रहा। जिसने 64 रनों की तेज तर्रार पारी खेली और अहम भूमिका निभाई।

इसी बीच मैच हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने कहा कि टीम में एक बल्लेबाज की कमी खल रही है। हालांकि अगले मैच से धोनी को राहत मिल सकती है। टीम के स्टार बल्लेबाज अंबाती रायुडू चोट अगले मैच में वापसी कर सकते हैं।