चीन ने हमारी जमीन ले ली, क्या यह भी ‘एक्ट ऑफ गॉड’ है?…राहुल गांधी

0
149

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वायनाड सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर से केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर हल्ला बोला और मोदी सरकार से पूछा कि चीन ने जो जमीन हड़प ली है उसे वापिस कब लोगे।

गौरतलब है कि हाल ही में राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए कहा कि चीनियों ने हमारी जमीन ले ली है। आखिर कब भारत सरकार इसे वापस पाने की योजना बना रही है? या ये भी एक ‘भगवान का अधिनियम’ (एक्ट ऑफ गॉड) बनने वाला है?

राहुल गांधी इन दिनों मोदी सरकार पर चीन के अलावा कोरोना वायरस, रोजगार, निजीकरण, परीक्षाओं, गिरती जीडीपी, अर्थव्यवस्था और परीक्षाओं को लेकर लगातार सवाल उठा रहे हैं। बता दें कि इससे पहले हाल ही में पूर्व कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष ने #SpeakUpForJobs के तहत एक विडियो शेयर किया था। जिसमें बेरोजगार युवाओं को ले​कर मोदी सरकार को घेरा था। साथ ही शेयर किए गए विडियो में, कोरोना महामारी में बिना सोचे समझें किए गए लॉकडाउन के कारण देश की अर्थव्यवस्था को काफी नुकसान हुआ है। जीडीपी में 23.9 फीसदी की गिरावट दर्ज हुई है। लाखों लोगों की नौकरियां जा चुकी हैं. छोटे मध्यम व्यापार तबाह हो चुके हैं। सहित कई मुद्दों पर सरकार को घेरा है।