चाकू से गोदकर हत्या करने के दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस लगी पूछताछ करने में

0
9

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। आनंदपुरा क्षेत्र में सुभाष नगर कब्रिस्तान के पास गोलू और इमरान की चाकुओं से गोदकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने मुख्य आरोपी मोहिन उर्फ बिनदी व शाहनावाज उर्फ घोसी उर्फ कालू उर्फ शोएब को इस्लामनगर थाना देवली माझी कोटा से गिरफ्तार किया है।

गौरव यादव ने बताया कि 14 नवंबर को आनंदपुरा क्षेत्र के सुभाष नगर कब्रिस्तान के पास गोलू उर्फ इमरान की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी और उसके साथ भी अब्दुल शरीफ के साथ मारपीट की गई थी। इस मामलें में अब्दुल शरीफ ने पुलिस को बताया था कि गोलू, अब्दुल शरीफ विश्वकर्मा नगर में वर्क शॉप पर काम करने के लिए मोटरसाइकिल पर जा रहे थे। सुभाष नगर कब्रिस्तान वाली रोड़ पर कब्रिस्तान के पास मोहिन बिंदी वह कालूपुर बाबरपुर शोएब ने मोटरसाइकिल खड़ा कर हमें गिरा दिया तथा गिरती हीरोइन बिंदु का लोटा बाबू ने गोलू और इमरान पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार करने लगे मेरा पैर मोटरसाइकिल नीचे दब जाने से जैसे तैसे करके खड़ा हुआ और छुड़ाने का प्रयास किया परंतु वह नहीं माने। जिस पर में चिल्लाया बचाओ बचाओ तो दूर खड़े पांच 10 आदमी भाग कर आए तो मोईन बिंदी व कालू उर्फ बाबू गोलू के चाकू से मारकर मोटरसाइकिल बैठकर फरार हो गए।


उन्होंने बताया कि इस रिपोर्ट के आधार पर प्रकरण दर्ज करके पुलिस की एक टीम एसपी प्रवीण जैन व प्रशिक्षु आरपीएस राजेंद्र कुमार बुड़बक वह आनंदपुरा थाना प्रभारी के नेतृत्व में गठित की गई। उन्होंने मुल्जीमो को पकड़ने के लिए कई जगह छापे मारे है। पूछताछ की इसके बाद उन दोनों को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में मोहिन उर्फ बिंदी ने बताया कि डेढ़ साल पहले उसका झगड़ा गोलू उर्फ इमरान से हुआ था। जिसका प्रकरण न्यायालय में चल रहा है। दोनों के बीच में राजीनामा हो गया था। लेकिन पैसे देने का वादा करने के बाद भी इमरान मुकर गया। जिसके चलते हमने उसकी हत्या की योजना बनाई थी।