गोंडा में मंदिर के पुजारी पर जानलेवा हमला, पुलिस जुटी जांच में…दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

0
31

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। उत्तरप्रदेश में आपराधिक मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे है। हाल ही में हाथरस मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अब यूपी के गोंडा जिले इटियाथोक में बदमाशों ने मंदिर के महंत को गोली मार दी। राम जानकी मंदिर के पुजारी को गोली लगने के बाद गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया है।

पुजारी की हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर किया गया। जानकारी के अनुसार अतुल बाबा उर्फ सम्राट दास बतौर महंत दो साल से राम जानकी मंदिर में नियुक्त हैं। शनिवार रात करीब 2 बजे कुछ लोगों ने मंदिर परिसर में आकर सम्राट दास को गोली मार दी। आवाज सुनकर मंदिर में सो रहे लोग दौड़े। लेकिन बदमाश मौके से फरार हो गए। जैसे ही गोली चलने की आवाज सुनाई दी। पूरे क्षेत्र में अफरातफरी मच गई।

पुलिस के मुताबिक पुराने जमीनी विवाद को लेकर पुजारी पर हमला किया गया। इस मामले में अज्ञात हमलावरों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बीते वर्ष भी महंत सीताराम दास पर भी जानलेवा हमला हुआ था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही हैं। गौरतलब है कि इससे पहले राजस्थान के करौली के सपोटरा गांव में एक पुजारी को भूमाफियाओं ने जिंदा जला दिया था।