गुलाबी नगरी के बाद अब स्वर्णनगरी बना गर्माती सियासत का नया केंद्र, होटल सूर्यागढ़ में 90 कमरे बुक!

0
333

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। राजस्थान की सियासत में दिन प्रतिदिन नए रोचक मोड़ देखने को मिल रहे है। इसी बीच आज राजस्थान की ​राजनीति में एक नया मोड़ सामने आया। कई दिनों से जयपुर के होटल फेयरमाउंट में बंद सभी विधायकों को आज जैसलमेर शिफ्ट कर दिया गया है।

सभी विधायकों को तीन चार्टर प्लेन में बैठाकर जयपुर से जैसलमेर शिफ्ट किया गया है। जानकारी के अनुसार सभी विधायकों को जैसलमेर की होटल सूर्यागढ़ में ठहराया जाएगा। जानकारी के मुताबिक होटल सूर्यागढ़ में 90 कमरे बुक होने की खबर मिल रही है। बता दें कि इससे पहले विधायक जयपुर स्थित होटल फेयरमाउंट से बसों में बैठकर एयरपोर्ट पहुंचे।

जानकारी ​मिल रही है कि सभी विधायक जैसलमेर में विधानसभा सत्र शुरू होने तक रूकेंगे। इसी के साथ अब गुलाबी नगरी से स्वर्णनगरी गर्माती सियासत का नया केंद्र बन गई है। बता दें कि राज्यपाल कलराज मिश्र ने 14 अगस्त से विधानसभा का सत्र बुलाया है। गौरतलब है कि गुरूवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभी विधायकों के साथ बैठक करी। बैठक में सीएम ने साफ कर दिया था कि आपको 14 अगस्त तक होटल में ही रहना होगा। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र बचाने के लिए ऐसा करना जरूरी है। साथ ही मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि जब से विधानसभा सत्र बुलाने की घोषणा हुई है उसके बाद से हॉर्स ट्रेडिंग तेज हो गई है।