गहलोत सरकार पर ‘मशीन गन’ की तरह चला दौसा सांसद जसकौर मीणा का ट्विटर

0
145

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क । दौसा सांसद जसकौर मीणा के सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट कर तहलका मचा कर रख दिया। एक के बाद एक हुए ट्वीट्स की रफ़्तार मानो कोई मशीन गन की तरह रही। धडाधड़ ट्वीट्स का सिलसिला ऐसा चला कि मात्रम 15 मिनट में ही उनके अकाउंट से होने वाली ट्वीट्स की संख्या 80 को भी पार कर गई। इन सभी ट्वीट्स की ख़ास बात ये भी रही कि ये सभी प्रदेश की गहलोत सरकार के विरोध में किये गए।

साथ ही दौसा सांसद मीणा ने करीब करीब सभी ट्वीट में हैश टैग ‘गहलोत सरकार होश में आओ’ भी किया है। लिहाजा अंदाजा लगाया जा रहा है कि ट्विटर ट्रेंड करवाने की मंशा से एक ही हैश टैग से धडाधड़ ट्वीट्स किये गए हों।

महज़ 15 मिनिट के दरम्यान कुल अलग-अलग कुल 83 ट्वीट प्रतिक्रियाओं में दौसा सांसद ने गहलोत सरकार की कार्यशैली को चौतरफा घेरने की कोशिश की है। ज़्यादातर ट्वीट्स महिला अत्याचारों से जुड़े हुए रहे। इसके अलावा पानी-बिजली-रोज़गार सहित अन्य कई मुद्दों पर उन्होंने सरकार पर निशाना साधा।

सांसद कौर ने राजस्थान में बढ़ते महिला अपराधों पर दुख व्यक्त करते हुए कई ट्वीट्स किये। उन्होंने लिखा, ‘राजस्थान में महिलाओं पर अत्याचार चरम पर हैं। दलित व नाबालिग लड़कियों के साथ गैंग रेप की घटनाएं हो रही हैं। आंकड़े बताते हुए दौसा सांसद ने बताया कि प्रदेश में महिला अत्याचार की घटनाओं में 20 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। उन्होंने मुख्यमंत्री गहलोत को आड़े हाथों लेते कहा कि गृह विभाग आपके पास होकर भी सरकार महिला सुरक्षा के मामले में बिल्कुल विफल साबित हो रही है।