कोविड19 के बाद सीएसके को लगा झटका, ये धाकड़ बल्लेबाज पूरे सीजन से बाहर

0
151

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कोरोना महामारी के चलते इस बार
आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन भारत में नहीं यूएई में होने जा रहा है। 19 सितंबर से शुरू होने वाला आईपीएल के लिए टीमें वहां पहुंचने शुरू हो गई हैं। इसी बीच आईपीएल 13 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक दुखभरी खबर आ रही है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आईपीएल 2020 में सीएसके के बल्लेबाज सुरेश रैना नहीं खेलेंगे। वे व्यक्तिगत कारण से यूएई से घर लौट आए हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ केएस विश्वनाथन के अनुसार वे आईपीएल के पूरे सीजन में नहीं खेल पाएंगे। हालांकि, खुद रैना ने इस बारे में अब तक कुछ नहीं कहा। इसी के साथ रैना का आईपीएल में नहीं खेलना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बहुत बड़ा झटका है। अब यह देखना होगा कि उनकी जगह चेन्नई सुपरकिंग्स में किसे जगह मिलती है।

बता दें कि सुरेश रैना ने आईपीएल में अब तक 193 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने आईपीएल में एक शतक और 38 अर्धशतकों की मदद से 5368 रन बनाए हैं। बहरहाल बता दें कि दुबई पहुंचने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के मेंबर्स का कोविड-19 टेस्ट किया गया था। जिनमें से कुछ के सैंपल्‍स पॉजिटिव आए हैं। इसी के साथ ही सीएसके को अब एक और सप्ताह के लिए क्वारंटीन में रहना होगा।