कोरोना लोगों की लड़ाई बन गया है, इसके लिए खुद को आगे आना पड़ेगा: सीएम गहलोत

0
13

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। राजस्थान में कोरोना इतना पैर पसारता हुआ जा रहा है कि आए दिन कोरोना पॉजिटिव मरीजों के ​नए रिकॉर्ड बनते जा रहे है। कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या ने प्रदेश की गहलोत सरकार की भी नींद उडा दी है। लेकिन गहलोत सरकार इस पर काबू पाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है।

इसी बीच बता दें कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए हाल ही में प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने देश के विशेषज्ञ डॉक्टर्स के साथ पहली बार प्रदेश की जनता से सीधे रूबरू हुए। इस दौरान अधिकारियों द्वारा चार्ट के माध्यम से राजस्थान में कोरोना के लॉकडाउन और अनलॉक में आए केसों में अंतर के बारे में बताया गया। साथ ही राजस्थान में कोरोना से लड़ने के लिए किस तरह के इंतजाम किए गए।

आज हुई बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा, प्रसिद्ध चिकित्सक (डॉ. रणदीप गुलेरिया, डॉ. देवी शेट्टी, डॉ. एसके सरीन और डॉ. नरेश त्रेहान) और राजकीय चिकित्सा संस्थानों के प्रमुख चिकित्सक इस चर्चा में शामिल हुए। साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि इस समय विश्व में भारत पहला देश बना गया है। जहां रोज 1 लाख से ज्यादा केस आ रहे हैं। आज कोरोना लोगों की लड़ाई बन गया है। इसके लिए खुद आगे आना पड़ेगा।