कोरोना कॉलर ट्यून से मुक्ति पाने के लिए अब पीएम मोदी को लिखा खत, कहा अब तो मुक्ति दिलाए…

0
36

मरूधर बुले​टिन न्यूज डेस्क। देशवासियों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए इन दिनों देश और प्रदेश की सरकार आमजन को जागरूक करती नजर आ रही है और हर वो दिशा निर्देश दे रही जिसे देशवासियों को कोरोना से बचाया जा सके। इसी बता दें कि कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए सरकार ने इन दिनों कोरोना कॉलर ट्यून लगा रखी है।

सरकार की तरफ से जारी इस कोरोना कॉलर टयून में कोरोना के बचने के बारें में बताया जा रहा है। इसी बीच कोरोना कॉलर ट्यून से अब लोग बोरियत नजर आ रहे है। लोग इस कोरोना कॉलर ट्यून को अब सरकार से हटाने की मांग कर रहे। इसी बीच बता दें कि हाल ही में प्रदेश के कोटा से पूर्व मंत्री और सांगोद से कांग्रेस विधायक भरत सिंह ने मोबाईल फोन पर सुनाई जा रही कोरोना ट्यून से छुटकारा दिलाने की अपील भारत सरकार से की।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार बता दें कि हाल ही में कोटा के विधायक भरत सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने बताया है कि कोविड19 महामारी कोरोना के बारे में मीडिया, सरकारी संचार माध्यमों और हर कॉल के साथ सुनाई जा रही कोरोना बचाव की इस ट्यून की वजह से अब तक देश का बच्चा-बच्चा कोरोना से बचाओ संबंधित उपायों से पूरी तरह जानने लग गया है। इसलिए अब मोबाइल पर सुनाई दे रही कोरोना कॉलर टयून को बंद कर देना चाहिए। क्योंकि अब इस ट्यून को सुन-सुन के लोग काफी परेशान हो चुके है।

साथ ही उन्होंने कहा कि कभी कभी तो किसी को फोन करते है तो लंबी ट्यून सुनने के बाद फोन बिजी या कवरेज क्षेत्र से बाहर बताता है। ऐसे में अब इस कॉलर ट्यून को बंद करने की पीएम मोदी से खत के द्वारा इसे बंद करने की अपील की। इससे पहले भी कई बार सरकार को इस कोरोना कॉलर ट्यून को बंद करने की अपील की गई है।