कोरोना की ताजा अपटेड को लेकर पीएम मोदी की इन आठों राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक शुरू

0
183

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। देश में जिस तेजी के साथ कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। वैसे वैसे देश और राज्यों की सरकारों की चिंता बढ़ती जा रही है। बहरहाल इसी बीच प्रधानमंत्री एक बार फिर से जिन राज्यों में कोरोना वायरस अधिक फैल रहा है उन राज्यों के मुख्यमंत्रियों से आज विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वर्तमान स्थिति की समीक्षा और वैक्सीन की रणनीति को लेकर मुख्यमंत्रियों और केंद्र शासित प्रदेशों के अन्य प्रतिनिधियों और अधिकारियों से बैठक कर रहे हैं।

cm gehlot

जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ हो रही इस समीक्षा बैठक में करीब 8 राज्यों के मुख्यमंत्री भाग ले रहे है। ​बैठक में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी भाग ले रहे है। साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी भाग ले रहे है।

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी आज उन राज्यों के मुख्यमंत्रियों से संवाद करेंगे, जिन राज्यों में पिछले कुछ दिनों में कोरोना के केस में बढ़ोतरी देखने को मिली है। बैठक में केरल, पश्चिम बंगाल, हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री शामिल होंगे। बता दें कि त्योहार के सीजन के बाद इन राज्यों में कोरोना के नए केस, मौतों की संख्या में उछाल देखने को मिला है। साथ ही बता दें कि सोमवार को जारी केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार भारत में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के 44,059 मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या 91 लाख से अधिक हो गई है।