कोरोना काल में जनता के लिए मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद अब शिरकत करते नजर आएंगे इस लोकप्रिय शो में …

0
36

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर स्टार अभिनेता सोनू सूद इस समय हर किसे के असली हीरो बने हुए है। बता दें कि इस समय देश कोरोना महामारी के चपेट में आया हुआ है और इसी कोरोना की जंग में सोनू सूद मानवता के नाते अपनी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे है।

इसी बीच कोरोना में मसीहा बनकर लोगों की मदद करते हुए नजर आए सोनू सूद अब टीवी के सबसे बड़े लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो ’ में नजर आने वाले है। बता दें कि कोरोना के कारण जारी लॉकडाउन के कारण पिछले कुछ महिनों से सभी धारावाहिक और फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगाई गई है। लेकिन अब ऐसे में दुबारा से ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग हो चुकी है।

बहरहाल बता दें, सोनू सूद इस सप्ताह पेश होने वाले कपिल शर्मा शो में नजर आने वाले है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार इस दौरान वह कोरोना काल में प्रवासी मजूदरों के साथ बिताए अपने अनुभव को शेयर करते नजर आएंगे। साथ ही बॉलीवुड स्टार सोनू सूद ने शो में यह भी बताया कि वह एक ऐप पर काम कर रहे हैं, जो इन मजूदरों को नौकरी दिलाएगी। इतना ही सोनू ने कपिल के साथ सेट पर खूब हंसी मजाक, मस्ती की और फैंस का खूब मनोरंजन किया। बता दें कि सोनू सूद कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों को ही नहीं बल्कि विदेश में फंसे कई लोगों को उनके घर पहुंचाने में सहयोग कर चुके है।