केन्द्रीय मंंत्री कैलाश चौधरी कोरोना पॉजिटिव, एम्स में चल रहा उपचार…

0
192

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। देश में इन दिनों कोरोना का ग्राफ बड़ी तेजी के साथ आगे बढ़ता जा रहा है। रोज नए नए केस सामने आने से संक्रमित मरीजों के आंकड़ों में रिकॉर्डतोड़ वृद्धि हो रही है। बहरहाल बता दें कि इन दिनों कोरोना ने बॉलीवुड के साथ साथ राजनीति में भी एंट्री मार दी है।

हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज मंत्री और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोरोना की चपेट में आ गए है। इसी बीच हाल ही में एक केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी भी कोरोना संक्रमित हो गए है। कैलाश चौधरी ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी। केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने खुद बताया कि बीती रात सांस लेने में परेशानी, बुखार के लक्षण नजर आए। ऐसे में जब जाकर जांच कराई गई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसी साथ ही कैलाश चौधरी ने ये भी कहा कि बीते कुछ दिनों में मुझसे सम्पर्क में आए सभी मित्रगण अपने परिजनों से दूरी बनाए रखें एवं अपना स्वास्थ्य परीक्षण कराएं। मेरे स्वास्थ्य की जानकारी लेने वाले सभी शुभचिंतकों का आभार।

बहरहाल बता दें कि अब कैलाश चौधरी का उपचार जोधपुर के एम्स में चल रहा है। कैलाश चौधरी ​बीते दिनों जैसलमेर दौरे पर थे और अब ईलाज के लिए जोधपुर आ गए है। गौरतलब है कि इससे पहले नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल और राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। लेकिन अब दोनों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।