केकेआर ने सीएसके को दी 10 रनों से मात, बल्ला नहीं चला धोनी का लेकिन रच डाला ये रिकॉर्ड

0
187

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। आईपीएल 13 का 21वां मैच बुधवार रात तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला गया। इस मैच में केकेआर ने सीएसके को 10 रनों से हराकर इस सीजन की तीसरी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही केकेआर अंकतालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है।

बुधवार रात को खेले गए मुकाबले में केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 167 रन का लक्ष्य खड़ा किया। जवाब में उतरी धोनी बिग्रेड पांच विकेट पर 157 रन ही बना पाई और 10 रनों से ये मैच हार गई। इसी के साथ सीएसके को छह मैचों में चौथी हार का सामना करना पड़ा। इस मैच के हीरो केकेआर के राहुल रहे जिन्होंने 51 गेंदों पर 81 रन की बेहतरीन पारी में आठ चौके और तीन छक्के लगाए।

बहरहाल बता दें कि सीएसके ये मुकाबला हार गई हो। लेकिन चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इस मैच में एक शानदार रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किया। धोनी आईपीएल में सबसे ज्यादा कैच पकड़ने वाले विकेटकीपर बन गए हैं। धोनी ने आईपीएल में 104 कैच पकड़ने के साथ ही केकेआर के कप्तान व विकेटकीपर दिनेश कार्तिक का रिकॉर्ड तोड़ दिया। इस मैच से पहले तक आईपीएल में सबसे ज्यादा कैच पकड़ने वाले विकेटकीपर दिनेश कार्तिक थे। दिनेश कार्तिक ने विकेट के पीछे अब तक आईपीएल में 103 कैच पकड़े हैं।