किलर मिलर इस भारतीय बल्लेबाज के है बड़े फैंन, कह डाला…

0
38

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। डेविड मिलर साउथ अफ्रीका के आक्रामक बल्लेबाज है। डेविड मिलर ने कई अहम मुकाबलों में शानदार बल्लेबाजी कर टीम को विजयी बनाने में अहम भूमिका निभाई है। बहरहाल इसी बीच हाल ही में मिलर ने टीम इंडिया के एक धाकड़ बल्लेबाज की जमकर तारीफ की।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार डेविड मिलर ने हाल ही में टीम इंडिया के तूफानी ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन की जमकर तारीफ की। हाल ही एक साक्षात्कार में डेविड मिलर ने कहा कि, जब से मैने होश संभाला है तब से कंगारू टीम के बाएं हाथ के बल्लेबाज मैथ्यू हेडन और एडम गिलक्रिस्ट मेरे आदर्श रहे है। दोनों के खेल की छवि बहुत शानदार थी। दोनों हमेशा आक्रामक और सकारात्मक शॉट खेलते थे। साथ ही मिलर ने कहा कि आईपीएल में बल्लेबाजी करते हुए जिसे देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा, वह शिखर धवन हैं।

बहरहाल बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन में साउथ अफ्रीका का विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर राजस्थान रॉयल्स की ओर से बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे। डेविड मिलर इससे पहले आईपीएल के 12वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब टीम का हिस्सा थे। बता दें कि 19 सितंबर से यूएई में 2020 आईपीएल खेला जाएगा।