कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, खुशबू सुंदर को पार्टी प्रवक्ता पद से हटाया

0
34

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बिहार चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को हाल ही में एक बड़ा झटका लगा है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक कांग्रेस पार्टी ने सोमवार को खुशबू सुंदर को तत्काल प्रभाव से राष्ट्रीय प्रवक्ता पद से हटा दिया है।

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखी चिट्ठी में खुशबू सुंदर ने पार्टी में बड़े स्तर पर बैठे लोगों पर दबाए जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि, पार्टी में कुछ ऐसे तत्व मौजूद है जो भीतर उच्च स्तर पर बैठे हैं, जिनका जमीनी हकीकत या सार्वजनिक मान्यता से कोई जुड़ाव नहीं है, वे आदेश दे रहे हैं।

साथ ही सूत्रों से ये भी जानकारी मिल रही है कि खुशबू सुंदर अब भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकती है। हालांकि अभी इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। खुशबू 2014 में कांग्रेस पार्टी से जुड़ी थी और वे दक्षिण भारत मे कांग्रेस पार्टी की चर्चित चेहरा थीं। राजनीति में कदम रखने से पहले खुशबू सुंदर फिल्मी दुनिया में अपना भाग्य चमका चुकी है। उन्होंने 200 से ज्यादा दक्षिण भारतीय और बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। कांग्रेस के अलावा खुशबू सुंदर कई पार्टियों में भी रह चुकी है। साथ ही जानकारी ये भी मिल रही है कि यदि वे भाजपा में शामिल होती हैं तो पार्टी उन्हें 2021 विधानसभा चुनावों में उतार सकती है।